मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिया विवादित बयान…

लखनऊ- लोकसभा चुनाव 2019 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। 19 मई को होने वाले सातवें चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान होगा। अंतिम यानि सातवें चरण के मतदान से पहले जहां सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, वहीं नेताओं के आरोप प्रत्यारोप का दौर भी काफी तेज हो गया है। नेताओं के विवादित बयान भी रोज सुर्खियां बन रहे हैं।

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है। बसपा मुखिया ने कहा कि मुझे पता चला है कि भाजपा में खासकर विवाहित महिलाएं अपने पतियों को पीएम मोदी के करीब जाता देख घबरा जाती हैं। उनका कहना है कि उन महिलाओं को डर है कि कहीं पीएम मोदी उन्हें भी अपनी पत्नी की तरह अपने पतियों से अलग ना करवा दें।

मायावती ने पीएम मोदी पर अलवर के सामूहिक दुष्कर्म पर प्रधानमंत्री के शांत रहने पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम यहां पर भी राजनीतिक लाभ लेने के प्रयास में हैं। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा के लोग महिलाओं का सम्मान नहीं करते। यहां तक कि राजनीतिक स्वार्थ के लिए लोग अपनी पत्नी को भी छोड़ देते हैं। अपनी पत्नी को छोड़ने वाला देश की मां व बहनों के साथ कैसे न्याय कर सकते हैं। पीएम मोदी अब दलितों का वोट पाने के लिए उनके प्रति सहानुभूति दिखा रहे हैं, जबकि भाजपा शासित राज्यों में वह दलित उत्पीड़न पर कुछ भी नहीं बोलते। बता दें कि पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि अलवर में एक दलित बेटी का उत्पीड़न हुआ, लेकिन मायावती ने अब तक राजस्थान सरकार से समर्थन वापस नहीं लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *