सिर्फ नीतीश ही नहीं, राहुल-तेजस्वी और नरेंद्र मोदी भी पलटूमास्टर हैं’- औवैसी

किशनगंज : दो दिवसीय दौरे पर किशनगंज पहुंचे एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी आज किशनगंज के चकला स्थित अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की जमीन पर पहुंचे. जहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए एएमयू फंड रिलीज किए जाने की मांग केंद्र सरकार से की. उन्होंने कहा की अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का निर्माण हो जाने से सिर्फ सीमांचल ही नहीं बल्कि पूरे बिहार के युवाओं को इसका लाभ मिलेगा.

औवैसी के सीमांचल दौरे का दूसरा दिन : वहीं उन्होंने शाखा के निर्माण में हुई देरी के लिए कांग्रेस, जेडीयू, राजद सभी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि तेजस्वी जब सत्ता में नही थे, तब इस मामले का बहुत जिक्र हुआ. लेकिन सत्ता में आने के बाद सभी भूल जाते हैं. उन्होंने शाखा निर्माण में हो रही देरी के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों को जिम्मेदार ठहराया है. इस दौरान उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान सहित नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. एएमयू के फंड रिलीज को लेकर लंबे समय से जिले में एआईएमआईएम मांग करती आ रही है.

ओवैसी ने राहुल और तेजस्वी पर साधा निशाना : असदुद्दीन ओवैसी ने कहा तेजस्वी के बिहार दौरे और राहुल गांधी के सीमांचल दौरे पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये लोग सीमांचल की जनता से वोट तो ले लेते हैं लेकिन जब सरकार में आते हैं तो वो यहां के मुद्दों को भूल जाते हैं. अपनी यात्रा के दौरान किशनगंज न आने को लेकर भी ओवैसी ने तेजस्वी को आड़े हाथ लिया और कहा कि आखिर वो यहां क्यों आएंगे? हर बार यहां उन्होंने झूठ बोला. सीमांचल डेवलपमेंट काउंसिल बनाने की बात करते रहे लेकिन नहीं बनाए. ऐसे में वो यहां क्यों और कैसे आएंगे?

गढ़ को दुरुस्त कर रहे ओवैसी : बता दें कि ओवैसी बिहार के सीमांचल में अपने तीन दिनों के दौरे पर हैं. आज उनका सीमांचल दौरे का दूसरा दिन है. दूसरे दिन भी उन्होंने इलाके में धुआंधार जनसभाओं को संबोधित किया. साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ एक रणनीति पर चर्चा भी की. ओवैसी के दौरे से सीमांचल में एआईएमआईएम को मजबूती मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *