कांके रोड में टाईटन घड़ी, आईवियर और एक्सेसरीज के स्टोर का उद्घाटन

रांची, 25.06.2019, टाइटन कंपनी ने मंगलवार को कांके रोड स्थित कृषि भवन के सामने अपना नया आउटलेट का उद्घाटन किया। इस आउटलेट में एक छत के नीचे घड़ी, आईवियर और एक्सेसरीज लॉन्च की। इस एकीकृत स्टोर का उद्देश्य अपने ग्राहकों को संतुष्ट करना और खरीदारी के लिए आये ग्राहकों को एक बेहतर अनुभव प्रदान करना है। इस स्टोर का उद्घाटन सुश्री सुपर्णा मित्रा, चीफ सेल्स सह मार्केटिंग अधिकारी, टाईटन के द्वारा किया गया।

उन्होंने कहा कि टाइटन अपने रांची निवासियों के लिए एक बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए उत्सुक है। यह वीएलएस टाईम एंड विजन स्टोर अपने ग्राहकों को 2000 से अधिक उत्पादों का विकल्प प्रदान करेगा। जिससे कि यह ग्राहकों का अंतिम खरीदारी गंतव्य होगा।

टाईटन के फ्रेंचाईज प्राप्त कर इस स्टोर के हर्ष सिन्हा ने कहा कि 1500 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला यह स्टोर रिटेल ऑफर भी प्रदान कर रहा है। वहीं रिटेल ऑफर के संबंध में सुश्री अमृता ने बताया कि हम अपने घड़ी के ग्राहकों को 14 जुलाई 2019 तक 40 प्रतिशत की छूट और सोने निर्मित घड़ियों पर 20 प्रतिशत की छूट के साथ चश्मे के फ्रेमों पर 1 जुलाई 2019 तक 10 प्रतिशत की छूट प्रदान कर रहे हैं। हमारे यहां अंतर्राष्ट्रिय स्तर के फ्रेम भी मिलेंगे। मौके पर कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *