पहली बार वोट डालने वाले युवा महामिलावट से सावधान रहें- मोदी

लोकसभा चुनाव का प्रचार अपने पुरे चरम पर है, इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी पिछे नहीं हैं। एक बार फिर से झारखंड के कोडरमा संसदीय सीट में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। महागठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अभी तक हुए चार चरणों के चुनाव में विपक्षी चारो खाने चित हो चुके हैं। लेकिंन हमें आन, बान और शान से जीतना है। आप इस लोकतंत्र के इस महापर्व पर भगवान को अपनी श्रद्धा का फूल आवश्य चढाएं, इस जीत में आपका भी कमल का फूल शामिल होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आपके इस चौकीदार ने घोटाले और लूट करने वाले की दुकान बंद करवा दिया तो ये लोग चौकीदार को ही गाली देने का रास्ता चुना। देश का सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा प्रत्‍याशी अन्‍नपूर्णा देवी के समर्थन में लोगों से मतदान करने की अपील की। जनसभा में प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से लोगों को बरगलाया है। पहली बार वोट डालने वाले युवा महामिलावट से सावधान रहें। महागठबंधन बनाने के पिछे उनका मकसद है कि सत्ता की डोर उनके हाथों में हो और आपके साथ वे खेलते रहें।

इस अवसर पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी प्रधानमंत्री के साथ मौजूद थे। पीएम मोदी की इस जनसभा को लेकर भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। सभास्‍थल पर भारी भीड़ अपने चहेते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने पहुंची थी और उत्‍साह से लबरेज होकर मोदी-मोदी के नारे लगाती रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *