रांची में प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो, सड़क पर उमड़ा लोगों का हुजूम

लोकसभा चुनाव 2019  में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को रांची में इतिहास रच दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से बिरसा चौक तक रोड शो किया. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से बिरसा चौक तक का नजारा काफी आकर्षक रहा. पीएम जैसे ही सड़क पर आये लोगों ने मोदी-मोदी के जयकारों से उनका स्वागत किया. भाजपा के कार्यकर्ताओं के अलावा काफी संख्या में आम नागरिक सड़क के दोनों किनारों, घरों की छतों और व्यावसायिक इमारतों की छतों पर जमे हुए थे. पीएम मोदी की एक झलक पाने को बेताब दिखे. पीएम नरेंद्र मोदी गाड़ी से उनका अभिवादन स्वीकार करते हुए आगे बढ़ रहे थे.

मोदी के रोड शो के दौरान लोग बेहद संयमित रहे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिवादन स्वीकार किया. रांची के लोग प्रधानमंत्री के रास्ते में फूल बिछाते भी नजर आये. सड़क किनारे उमड़े जनसैलाब को देखकर नरेंद्र मोदी बेहद खुश नजर आये. प्रधानमंत्री खुली जीप में लोगों का अभिवादन कर रहे थे और प्रधानमंत्री के रोड शो का के दौरन सोशल मीडिया पर लोग उनकी प्रशंसा में कसीदे गढ़ रहे थे. अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे थे.

उल्लेखनीय है कि 29 अप्रैल को झारखंड की तीन लोकसभा सीटों (पलामू, चतरा और लोहरदगा) पर मतदान होना है. प्रधानमंत्री 24 अप्रैल (बुधवार) को लोहरदगा संसदीय क्षेत्र में प्रचार करने जायेंगे. रांची एयरपोर्ट पर उतरने के बाद उन्होंने बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से हिनू चौक के रास्ते बिरसा चौक तक रोड शो किया. प्रधानमंत्री के रोड शो के लिए सड़क पर लोगों का विशाल जनसमूह उमड़ पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *