जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल विवादित बोल ‘ केस से नाम नहीं तो ..आग और धधकेगी

भागलपुर: गोपालपुर से जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में विवादित बयान दे गए. उन्होंने कहा कि नवगछिया के रंगरा में हुई महिला की हत्या पर अभी मामला शांत नहीं होने वाला है. यह आग और धधकेगी. 18 फरवरी को एक महिला का शव बरामद हुआ था. इस मामले में लापता महिला की हत्या मामले में जमकर बवाल हुआ था. इस मामले थानाध्यक्ष पर कार्रवाई भी हुई है. अब जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने भड़काऊ बयान दिया है.

‘अतिपिछड़ा समाज को बदनाम किया गया’

दरअसल घटना के एक सप्ताह के बाद गोपालपुर विधानसभा के विधायक पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि अतिपिछड़ा समाज को बदनाम किया गया है. अतिपिछड़ा का नाम केस में दिया गया है. अगर अतिपिछड़ा का नाम केस से नहीं हटाया जाएगा तो युद्ध जारी रहेगा.

‘मामले को रफा-दफा करना चाहते हैं ब्राह्मण एसपी’

गोपाल मंडल ने यह भी कहा कि पुलिस अतिपिछड़ा समाज को संरक्षण नहीं दे रही है. जांच क्या होगी, जांच तो हो गई. बड़े पदाधिकारी मिले हुए हैं. एसपी साहब शील्ड वितरण करने आए थे तो क्यों आए? क्या आपको चुनाव लड़ना है? पुलिस को क्या शील्ड वितरण करना चाहिए? कहा कि ब्राह्मण एसपी मामले को रफा-दफा करना चाहते हैं.

शव मिलने के बाद हुआ था बवाल

बता दें कि 16 फरवरी को रंगरा की महिला शोभा देवी लापता हो गई थी. 18 फरवरी को महिला का शव बरामद हुआ था. शव मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए थे. पुलिस वाहन में और पंचायत समिति के वाहन में आग लगा दी गई थी. पत्रकार और पुलिस के साथ मारपीट की गई थी. पुलिस ने दो हत्यारोपी को गिरफ्तार किया था. इसके बाद 40 नामजद और 250 अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया था. डीआईजी ने थानाध्यक्ष को भी लाइन हाजिर कर दिया था. किसी तरह मामले को शांत कराया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *