मुजफ्फरपुर में मोदी ने कहा, हम घर में घुस कर मारेंगे…

चुनाव प्रचार के क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार के मुजफ्फरपुर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश में ऐसी सरकार चाहिए जो आतंकवाद को देश से जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए प्रतिबद्ध हो। भारत को जहां से भी आतंकी खतरा होगा, हम घर में घुस कर मारेंगे।

उन्होंने सभा में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वे केंद्र में एक मजबूत सरकार को एक मिनट भी बर्दाश्त नहीं करना चाहते। वे चाहें कितनी भी कोशिश कर लें, कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ जो अभियान हमने चला रखा हैं, उसकी रफ्तार कम नहीं होगी। जो लोग बड़े-बड़े शॉपिंग मॉल, फॉर्म हाउस गैरकानूनी तरीकें से खड़े किये हुए हैं, उसका हिसाब देना होगा और गलत पाए जाने पर गरीब से लूटा एक-एक पैसा लौटाना ही पड़ेगा। मोदी ने कहा कि विपक्षी अभी तक हुए चार चरणों के चुनाव में ही चित्त हो चुके हैं, बाकी बचे चरणों में यह तय होगा कि उनकी हार कितनी बड़ी और एनडीए की जीत कितनी बड़ी तथा भव्य होगी। आप देखते जाईये कोई कुछ भी कर ले जिस तरह हम मिशेल मामा को उठा कर लाए हैं, वैसे ही इनके सभी चाचाओं को भी भारत आना ही पड़ेगा।

मैं बिहार के लोगों को सावधान कर रहा हूं। उनकी ताकत ना बढ़ने दें, उनकी ताकत बढ़ाने का मतलब है, बिहार में फिर से लूटपाट के दौर की वापसी। शाम होते ही अपने अपने घरों में कैद हो जाना, घुट-घुटकर जीना, पलायन के लिए मजबूर होना। वे बिहार को जाति में बांटकर अपना स्वार्थ सिद्ध करना चाहते हैं। उन्होंने लोगों से देश को मजबूत बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *